WWE चैंपियन निया जैक्स और शायना बस्ज़लर ने शार्लेट फ्लेयर और असुका को हराया

jax baszler beat flair asuka
बेल्ट के साथ जैक्स और बैज़लर

WWE टैग टीम चैंपियन निया जैक्स और शायना बस्ज़लर ने 22 फरवरी को WWE रॉ में नॉन-टाइटल फाइट में शार्लेट फ्लेयर और असुका का सामना किया।

नाओमी और लाना के खिलाफ अपने टाइटल को डिफेंड करेगी जैक्स और बस्ज़लर की जोड़ी 

कॉन्टेस्ट की शुरुआत में शायना ने असुका का सामना किया। बस्ज़लर ने अपने प्रतिद्वंद्वी को स्ट्रेच मफलर में पकड़ा, लेकिन असुका ने एक टेकडाउन किया और एक सब्मिशन की कोशिश की। निया ने अपने पार्टनर को बचाने के लिए टैग किया; हालांकि, फ्लेयर लड़ाई में शामिल हो गई और रिंग को खाली करने में अपने टीम के साथी की मदद की।

कमर्शियल ब्रेक के बाद, असुका को जैक्स और बस्ज़लर से कड़ी टक्कर मिली। फिर निया और शायना, शार्लेट पर डबल-टीम सुप्लेक्स के लिए गए लेकिन ऐसा करने में वो विफल रहे। फ्लेयर ने क्लोसाइन और चौप्ड जैक से काउंटर अटैक करने की कोशिश की। निया ने हमले का सामना किया पॉवरबॉम्ब मारा और चिन लॉक के साथ फ्लेयर पर सब्मिशन करने की कोशिश की। हालांकि, शार्लेट बच गई और असुका को टैग कर दिया। असुका ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर आरोप लगाया लेकिन फ्लेयर से एक बड़ा झटका लगा और वो नीचे गिर गई। जैक्स ने पिनफॉल कर प्रतियोगिता जीतने के लिए टैग किया।

WWE रॉ में एक टैग टीम मैच, मैंडी रोज़ और डाना ब्रुक बनाम नाओमी और लाना के बीच भी हुआ। डाना ने लाना के खिलाफ शुरुआत की, लेकिन नाओमी ने अचानक रिंग में कदम रखा और मैंडी और लाना पर डबल टीम फेसबस्टर मारकर 30 सेकंड में जीत  हासिल कर ली। नाओमी और लाना के प्रदर्शन ने जैक्स और बस्ज़लर को बहुत प्रभावित किया, जो डटकर मुकाबला कर रहे थे।

नाओमी और लाना ने फरवरी 2021 में एक एलांयस किया। उन्होंने 1 फरवरी को WWE रॉ में एक टीम के रूप में शुरुआत की। महिलाओं ने शार्लेट फ्लेयर और असुका की जोड़ी और मैंडी रोज़ और डाना ब्रुक की जोड़ी को ट्रिपल थ्रेट मैच में हराया। वे नंबर 1 के खिताब के दावेदार बन गए और ब्रुक और रोज़ पर जीत हासिल करके अपनी चैंपियनशिप की महत्वाकांक्षाओं को और मजबूत किया।

Comments

0