WWE ने यूनिवर्सल टाइटल के लिए रेसलमेनिया 37 फाइट कार्ड में ट्रिपल थ्रेट मैच जोड़ा

image
रेसलमेनिया में फाइट के लिए तैयार रेंस, एज और ब्रायन

यूनिवर्सल टाइटल होल्डर रोमन रेंस 11 अप्रैल को रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट में ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने बेल्ट का बचाव करने के लिए तैयार हैं।

बिग फाइटर, एज और डेनियल ब्रायन से भिड़ेंगे

रोमन को द ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ़ देम ऑल के सिंगल प्रतियोगिता में भाग लेना था। हालांकि, अप्रत्याशित कारणों से यह प्लान काम नहीं कर पाया। WWE के अनुसार, रेंस का सामना 2021 रॉयल रंबल विजेता एज और 2021 स्मैकडाउन एलिमिनेशन चैंबर विजेता डेनियल ब्रायन से होगा।

इंजरी से उबरने के बाद एज ने इस साल जनवरी में रिंग में वापसी की। जब द बिग डॉग ने रॉयल रंबल में जीत दर्ज की, तो उन्हें अपने आप ही रेसलमेनिया का टिकट मिल गया। एज के पास रेंस या WWE चैंपियन ड्रयू मैकइंटायर का चयन करने का विकल्प था। उन्होंने अपने पुराने प्रतिद्वंद्वी रोमन को चुनने का फैसला किया।

रॉयल रंबल में जीत का जश्न मनाते हुए

रॉयल रंबल में जीत का जश्न मनाते हुए

ब्रायन, इसके विपरीत, रेसलमेनिया के फाइट कार्ड से अनुपस्थित थे। 21 फरवरी को डेनियल ने एलिमिनेशन चैंबर में अपने विरोधियों को हराया था, इसके बाद उन्होंने रेंस को तुरंत चुनौती दी। हालांकि, द बिग डॉग ने उसे हरा दिया और अपने क्राउन को बरकरार रखा। WWE ने ब्रायन को एक रीमैच दिया और 21 मार्च को क्लैश शेड्यूल किया। एज को अपने मुकाबले के साथ इस शोडाउन का अंत करना था।

बाउट के दौरान, डेनियल ने गलती से रेफरी को चाकू मार दिया, अनजाने में एज को स्टील की कुर्सी से मारा और रोमन को लेबेल लॉक में पकड़ लिया। रेंस ने टैप किया, लेकिन एक्शन को रोकने वाला कोई नहीं था, क्योंकि रेफरी अभी भी बाहर थे। चेयर स्ट्राइक को अब्जॉर्ब करने के बाद, द अल्टीमेट अपॉर्च्युनिटी ने निडर होकर रिंग में दोनों रेसलर पर हमला किया। रेंस ने पकड़ को तोड़ने के लिए, ब्रायन के ऊपर उठने के लिए एक गड़बड़ी का फायदा उठाया और पिनफॉल द्वारा एक विवादास्पद जीत हासिल की।

Comments

0