रोमन रेंस ने रेसलमेनिया 37 में एज और डेनियल ब्रायन के खिलाफ WWE यूनिवर्सल टाइटल का बचाव किया

reigns wrestlemania 37

WWE यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस ने 11 अप्रैल को रेसलमेनिया 37 के मेन इवेंट में एज और डेनियल ब्रायन के खिलाफ ट्रिपल थ्रेट मैच में अपने गोल्ड का बचाव किया।

रोमन रेंस ने ग्रैंडेस्ट स्टेज ऑफ देम ऑल पर दोनों दावेदारों पर राज किया

रोमन ने ब्रायन के खिलाफ ओपनिंग की, लेकिन एज ने उन पर पीछे से हमला किया। हालांकि, चैंपियन ने डेनियल को रोप्स के ऊपर फेंक दिया और एज को कैनवास पर गिरा दिया। ब्रायन एज के साथ फोरआर्म्स एक्सचेंज करने के लिए रिंग में वापस आए, उन्हें ड्रॉप-टू-होल्ड के साथ नीचे ले गए और फ्रैंकनस्टाइनर के लिए चले गए। अल्टिमेट ऑप्रच्यूनिस्ट ने 2 के गिनती पर एज-ओ-मैटिक के बाद रोल-अप के साथ उत्तर दिया।

रेंस लड़ाई में शामिल हो गए और एज को मुक्का मारा। डेनियल ने ड्रॉपकिक के साथ एज को नॉक किया, लेकिन रोमन ने उन्हें एक ओवरहेड बेली-टू-बेली सुपलेक्स से मारा। बाद में, रेंस और एज ने रिंग में हलचल शुरू कर दी। डेनियल एज पर डाइव लगाने के लिए टॉप रोप पर चढ़ गए, फिर दोनों प्रतिद्वंद्वियों को लात मारी और रेंस को YES लॉक में पकड़ लिया। हालांकि, एज ने पकड़ तोड़ दी और ब्रायन ने उन्हें सब्मिट करने की कोशिश की। रोमन ने डेनियल को रिकवर किया और हराया।

https://twitter.com/WWEUniverse/status/1381442902677712898

एज दो कुर्सी लेकर आए और रोमन को चोक करने के लिए इसका इस्तेमाल किया। लेकिन चैंपियन को बचाने के लिए डेनियल ने हस्तक्षेप किया। एज ने एक कुर्सी पकड़ ली और इसके साथ दोनों विरोधियों को मारा। उस समय, जे उसो ने रिंग में कदम रखा और एज पर हमला किया। रेंस अपने पैरों पर वापस आ गए, एज को नुकीली चीज गड़ाई, उसे ब्रायन के ऊपर फेंक दिया और दोनों रेसलर को एक ही बार में नीचे गिरा दिया।

रोमन ने इस गंभीर फाइट में 2 टॉप चैलेंजर्स को हटाकर WWE यूनिवर्सल टाइटल को बरकरार रखा। उन्होंने अगस्त 2020 में बेल्ट जीता और 9 बार इसका बचाव किया। रेंस दूसरे सबसे लंबे समय तक राज करने वाले WWE यूनिवर्सल चैंपियन है – वह 223 दिनों से ताज संभाल रहे हैं।

Comments

0