ड्रयू मैकइंटायर ने बैरन कॉर्बिन को WWE रॉ में क्लेमोर तकनीक से हराया

mcintyre corbin claymore
मैकइंटायर क्लेमोर कॉर्बिन

पूर्व WWE चैंपियन ड्रयू मैकइंटायर ने बैरन कॉर्बिन का सामना किया और 5 अप्रैल को WWE रॉ में एक गंभीर फाइट में क्लेमोर किक के साथ अपने प्रतिद्वंद्वी को हरा दिया।

रेसलमेनिया 37 में WWE टाइटल-होल्डर बॉबी लैश्ले को चुनौती देंगे मैकइंटायर

कॉर्बिन ने रेसलिंग का आदान-प्रदान शुरू किया और प्रतियोगिता की शुरुआत में अपने प्रतिद्वंद्वी को कमर के बल पकड़ लिया। स्कॉटिश फाइटर ने पकड़ से खुद को मुक्त किया, लेकिन उन्हें कंधे में चोट लग गई और कैनवास पर गिरा दिया। जब ड्रयू अपने पैरों पर वापस आ गए, बैरन ने मैकइंटायर को क्लोथसाइन से नीचे ले गए और रस्सी से उनको चोक करना शुरू कर दिया। हालांकि, रेफरी ने एथलीटों को खड़ा किया।

मैकइंटायर ने टेबल को अपने पक्ष में करने के लिए अपनी गति बढ़ा दी। उन्होंने एक विशाल ओवरहेड बेली-टू-बेली सुपप्लेक्स परफॉर्म  किया और कॉर्बिन के पैरों में फेंक दिया। बैरन ने हमला किया, स्कॉटिश योद्धा को रिंग पोस्ट में फेंक दिया और एक नियर फॉल के लिए एक सुपलेक्स दे मारा। फिर भी, मैकइंटायर ने पहल की और एक क्लेमोर शॉट के साथ कॉर्बिन को हराया।

ड्रयू इस फरवरी में द मिज़ से WWE बेल्ट खो चुके हैं। बाद में, उन्होंने लगातार 7 जीत दर्ज की और रेसलमेनिया 37 के लिए एक टिकट हासिल किया। वह 10 अप्रैल को नाइट 1 के को-मेन इवेंट में फिलहाल WWE चैंपियन बॉबी लैश्ले का सामना करने के लिए तैयार हैं। 1 मार्च को बॉबी ने द लिज़ को एक लंबरजैक बाउट में चित कर दिया।।

लैश्ले का मंडे रॉ में अपने टाइटल डिफेंस के आगे सिंगल्स मैच भी था। बॉबी ने अपने पूर्व हर्ट बिजनेस टीम के साथी सेड्रिक अलेक्जेंडर के खिलाफ लड़ाई लड़ी। सेड्रिक ने उनकी कॉर्नर में कड़ी पिटाई की, लेकिन द ऑल माइटी को रोप के ऊपर भेज दिया और एक दो सुसाइड डाइव मारा। जब एथलीट वापस बैटलफील्ड में आए, तो लैश्ले ने द हर्ट लॉक अप्लाई किया जब तक कि अलेक्जेंडर बाहर नहीं निकला और सब्मिशन से जीत हासिल कर ली।

Comments

0