क्या आईपीएल मेगा ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स लगाएगा लियोनेल मेसी पर बोली? संगकारा ने दिया जवाब

HFdlBDVa

क्या राजस्थान रॉयल्स अगले आईपीएल मेगा ऑक्शन में लियोनेल मेसी पर लगाएगी बोली? फैंस ने संगकारा से पूछा तो उनको मिला दिलचस्प जवाब।

श्रीलंका के पूर्व विकेटकीपर बल्लेबाज कुमार संगकारा इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) की फ्रेंचाइजी राजस्थान रॉयल्स से जुड़े हैं। वह राजस्थान रॉयल्स में डायरेक्टर ऑफ क्रिकेट की भूमिका निभा रहे हैं। श्रीलंका का ये दिग्गज खिलाड़ी टीम के नए कप्तान संजू सैमसन के साथ काम करने को तैयार है जिन्होंने बतौर कप्तान स्टीव स्मिथ को रिप्लेस किया है।  

आईपीएल के सबसे पहले सीजन की विजेता टीम राजस्थान रॉयल्स आईपीएल का खिताब फिर से पाने के लिए एकदम तैयार दिख रही है।

इस बीच कुमार संगकारा ने राजस्थान रॉयल्स के यूट्यूब चैनल पर फैंस के कुछ सवालों का जवाब दिया। यूट्यूब पर शेयर किए गए वीडियो पर वह फैंस के सभी सवालों का जवाब देते दिखाई दिए।

“अगले साल होने आईपीएल के ऑक्शन में राजस्थान रॉयल्स अर्जेंटीना के स्टार फुटबॉलर लियोनेल मेसी को खरीदेगी?”

एक फैन ने सवाल किया, इस पर कुमार संगकारा ने चुटकी लेते हुए मजेदार जवाब दिया और मेसी के ऑलराउंडर स्किल की तारीफ भी की। 

संगकारा ने वीडियो पर रिप्लाई करते हुए कहा,

“क्या आप लियोनेल मेसी की बात कर रहे हैं। वैसे उनके जैसा खिलाड़ी होना अद्भुत है। मुझे यकीन है कि जैसी उनकी प्रतिभा है वह निश्चित रूप से क्रिकेट भी खेल सकते हैं।” 

‘संगा का अद्भुत कवर ड्राइव’

EB1RZC-XsAAZylR.jfif

कुमार संगकारा जब बैटिंग करते थे तो उनका कवर ड्राइव देखने लायक होता था। इसी बात को ध्यान में रखते हुए एक फैन ने संगकारा से पूछा कि,

“मौजूदा दौर में कवर ड्राइव सबसे बेहतर कौन सा बल्लेबाज मारता है?”

इसपर संगकारा ने थोड़ा सोचकर जवाब देते हुए राजस्थान रॉयल्स के दो खिलाड़ियों का नाम लिया, पहला बेन स्टोक्स और दूसरा टीम के कप्तान संजू सैमसन का। हालांकि उन्होंने विराट कोहली के कवर ड्राइव की भी तारीफ की और शिवम दुबे का भी नाम लिया। 

“हमारी टीम में ही, कवर ड्राइव खेलने वाले अच्छे खिलाड़ी हैं। बेन स्टोक्स एक हैं, संजू सैमसन भी ड्राइव खेल सकते हैं। विराट कोहली का बैलेंस बेहतरीन है और वह कवर ड्राइव खेलने में माहिर हैं.”  

“और उम्मीद है, मैं शिवम दुबे को भी कवर ड्राइव खेलते हुए देखना चाहता हूं। यह मेरे पसंदीदा शॉट्स में से एक है। और दुनिया में बहुत सारे बल्लेबाज हैं जो इसे पहले से कहीं ज्यादा बेहतर तरीके से खेलते हैं।”

उन्होंने कहा।

Comments

0