बढ़ते कोविड-19 केस के बावजूद मुंबई में आयोजित किया जाएगा आईपीएल

1024px Wankhede ICC WCF

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (MCA) ने एक बार फिर दोहराया है कि शहर में कोरोना वायरस के मामलों में वृद्धि का कोई प्रभाव नहीं पड़ा है क्योंकि शुक्रवार से शुरू होने वाले टूर्नामेंट के साथ इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) 2021 मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है। राज्य सरकार द्वारा महामारी के तेजी से बढ़ने वायरस को नियंत्रित करने के लिए राज्य में गंभीर प्रतिबंधों की घोषणा के बाद क्रिकेट गवर्निंग बॉडी से स्पष्टीकरण आया है।

हालांकि, क्रिकबज के अनुसार, मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन को भरोसा है कि भारत के सर्वश्रेष्ठ क्रिकेट स्थलों में से एक, वानखेड़े स्टेडियम पर आईपीएल मैचों का कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा, क्योंकि यह आईपीएल 2021 टूर्नामेंट में 10 मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है।

MCA के एक अधिकारी ने कहा,

“हमारे पास शहर के नगर आयुक्त का फोन आया है। एसोसिएशन को आश्वासन दिया गया है कि लॉकडाउन उपायों का आईपीएल खेलों पर कोई प्रभाव नहीं पड़ेगा। हालांकि, अन्य क्रिकेट गतिविधियों को तुरंत रोकना होगा। कोई भी क्रिकेट गतिविधि जो बायो सिक्योर बबल का हिस्सा है, उसे निरंतर रूप से अनुमति दी जाएगी।”

वानखेड़े स्टेडियम इस सीजन में 10 मैचों की मेजबानी करने के लिए तैयार है, जिसमें कुछ खेल वीकेंड में खेले जाने हैं। शनिवार को चेन्नई सुपर किंग्स और दिल्ली कैपिटल्स के बीच उद्घाटन मैच के साथ, मुंबई, पंजाब किंग्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु, राजस्थान रॉयल्स और कोलकाता नाइट राइडर्स टीमों की मेजबानी भी करेगा।

Comments

0