खराब प्रदर्शन के बावजूद टॉटनहम का मोरिन्हो को बर्खास्त करने का कोई इरादा नहीं है

1397517
एतिहाद स्टेडियम में मैच के परिणामों से निराश जोस मोरिन्हो

इंग्लिश प्रीमियर लीग के 24वें दौरे में मैनचेस्टर सिटी ने टॉटनहम को 3-0 से हराया। यह स्पर्स की लगातार दूसरी हार है, 10 फरवरी को, वे एक्ट्रा टाइम में (4-5) में एफए कप में एवर्टन से हारे थे। कुल मिलाकर, जोस मोरिन्हो की टीम ने अपने पिछले छह मैचों में से पांच में हार का सामना किया है। यह निश्चित रूप से पुर्तगाल के कोच पर बड़ी मुसीबत खड़ी कर सकता है।

हालांकि, एक प्रमुख खेल प्रकाशन के अनुसार, इस बात का कोई संकेत नहीं है कि क्लब 58 वर्षीय पुर्तगाली कोच को निकालने की कोई योजना बना रहा है। मोरिन्हो के कॉन्ट्रैक्ट में कोई टर्मिनेशन क्लॉज नहीं है। जिसे नवंबर 2019 में साइन किया गया था।

Don`t miss out 💥: A spectacular shootout at Goodison Park gifted fans the best match of the fifth FA Cup round.

वहीं मैच की बात करे तो, हाल ही में मैनेजर ऑफ द मंथ बने स्पेनियार्ड की टीम ने एक और शानदार प्रदर्शन किया।

मिडफील्डर रोड्री ने पेनाल्टी के साथ गोल की शुरुआत की और मिडफील्डर इल्के गुंडोगन ने स्कोर को दोगुना कर दिया।

साथ में ब्राजील के गोलकीपर से एक आश्चर्यजनक असिस्ट किया:

यह एडर्सन के शानदार फुटबॉल तकनीक का नया प्रदर्शन था जिसने ज़िनचेंको को एकदम से आश्चर्यचकित कर दिया।

ज़िनचेंको ने बाद में मज़ाक में कहा,

“ओह माई गॉड, मैंने उनसे कहा आपके पास प्रीमियर लीग में पहले से ही बहुत ज्यादा असिस्ट हैं!, लेकिन उनकी तकनीक अविश्वसनीय है।”

“निश्चित रूप से, वह दिखा रहे हैं कि वह इस समय दुनिया के सबसे अच्छे कीपर्स में से एक है और उसके पैरों के साथ उनका खेल कुछ और ही होता है।”

मैच के बाद टॉटनहम के बॉस जोस मोरिन्हो ने कहा कि उन्हें कुछ खिलाड़ियों पर गर्व है:

“मैं बहुत खुश हूं, खिलाड़ियों के रवैये से बहुत खुश हूं। मेरे पास पिच पर दो घंटे पहले खेलने वाले लोग थे और उन्होंने सब कुछ दे दिया। पिच पर मुश्किल हालात में मेरे पास खिलाड़ी थे लेकिन वे बहादुर थे।” कोई टीम जो एकजुट नहीं हो, साथ नहीं हो वो हार मान जाएगी और उन्हें दंड भी दिया जाएगा लेकिन मैंने हैरी केन, बेन डेविस, पियरे-एमिल होयबर्ग जैसे लोगों को सबकुछ देते हुए देखा। मेरे पास अपने खिलाड़ियों के खिलाफ कुछ भी कहने के लिए नहीं है, यहां तक ​​कि कोई गलती भी नहीं निकाल सकता फिलहाल। ”

‘द स्पेशल वन’ ने VAR प्रणाली की आलोचना की, जिसमें से हम में से कई लोगों ने हाल ही में काफी सवाल खड़े किए हैं, उन्होंने रोड्री द्वारा पेनल्टी ओपनर पर बात की:

“मॉडर्न पेनल्टी के समय में जहां आप नाखून भी छू लेते हैं तो भी यह पेनल्टी हो सकता है। यह विरोधी टीम पर निर्भर करता है। कुछ के लिए आपने नाखून से भी छू दिया तो पेनल्टी कहलाएगा और VAR इनकार नहीं कर सकता कि पैर की अंगुली से या नाखून से या नाक से छुआ गया है। आप इनकार नहीं कर सकते की संपर्क नहीं हुआ है।”

मैच के बाद पेप गार्डियोला के शब्द:

सिटी के 23 गेम के बाद 53 अंक हैं और हाथ में एक गेम के साथ वो दूसरे स्थान पर रहने वाली टीम लीसेस्टर से 7 अंक आगे हैं। उनका अगला गेम 17 फरवरी को एवर्टन के खिलाफ है।

टॉटनहम के 23 खेलों के बाद 36 अंक हैं और फिलहाल लीग में 8वें स्थान पर हैं। प्रीमियर लीग के अगले मैच में वे वेस्ट हैम (21 फरवरी) से भिड़ेंगे। लेकिन इससे पहले लंडनर्स यूरोपा लीग में वोल्फ़्सबर्ग के खिलाफ 18 फरवरी को खेलेंगे।

  • टॉटनहम ने अपने अंतिम दो मैचों में संयुक्त रूप से आठ गोल खाए हैं – जोस मोरिन्हो के प्रबंधकीय करियर में सभी प्रतियोगिताओं में दो-मैच के बीच यह सबसे ज्यादा गोल खाने का मामला है।
  • इल्के गुंडोगन ने इस सीजन में 11 प्रीमियर लीग गोल किए हैं। उन्हें जनवरी में प्लेयर ऑफ द मंथ चुना गया था।
  • नवंबर में स्पर्स में हारने के बाद से, मैनचेस्टर सिटी अपने आखिरी 14 प्रीमियर लीग गेम्स (W12 D2) में अजेय रहा है, जिसमें उन्होंने लगातार 10 में जीत हासिल की है।
0

Comments