अपना पहला NBA रिकॉर्ड तोड़ने का बावजूद अपने कोच को प्रभावित नहीं कर सके लामेलो बॉल

imgonline com ua Resize 42vOZdUD1axTA
12 दिसंबर, 2020: स्पेक्ट्रम सेंटर में शार्लोट हॉर्नेट्स और टोरंटो रैप्टर्स के बीच हुए मुकाबले में लामेलो बॉल (2) और माइल्स ब्रिज (0) एक दूसरे को हाई फाइव देते हुए

लामेलो बॉल अभी भी सबसे लोकप्रिय और निंदनीय युवा खिलाड़ी है। भले ही बॉल उनके निराशाजनक 0 अंकों की शुरुआत के बाद ट्रिपल-डबल स्कोर करने वाले सबसे कम उम्र के NBA खिलाड़ी बनने में कामयाब रहे, लेकिन हॉर्नेट्स के मुख्य कोच जेम्स बोरेगो और खुद लामेलो पिछले दो मैचों में उनके प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं हैं।

जेम्स बोरेगो का मानना ​​है कि लामेलो बॉल को जीतने के लिए और बेहतर होना होगा

2020 का NBA ड्राफ्ट अलग-अलग अफवाहों और प्रेडिक्शन से भरा था, और युवा खिलाड़ी लामेलो बॉल ज्यादातर गलत सुर्खियों में आने में कामयाब रहें। माना जाता है कि पेशेवर अनुभव और बेहतरीन ट्रेनिंग से लामेलो सर्वश्रेष्ठ 2020-21 खिलाड़ी बनने के हकदार थे। निराश NBA स्काउट्स उनके साधारण से प्री-ड्राफ्ट वर्कआउट से निराश  हुए, और उन्हें आखिरकार शार्लेट हॉर्नेट्स ने अपने नंबर 3 पिक के लिए चुना।

लिथुआनियाई बास्केटबॉल लीग और ऑस्ट्रेलिया में नेशनल बास्केटबॉल लीग में कई टीमों के लिए खेलने के बाद, लामेलो बॉल अनुभवी पेशेवरों के खिलाफ खेलना जानते हैं और और सच में एक NBA सुपरस्टार बन सकते हैं। यही कारण है कि हर कोई इस टॉप क्लास के युवा खिलाड़ी के 0 प्वाइंट के NBA डेब्यू से बहुत आश्चर्यचकित था। कुछ एक्सपर्ट का मानना ​​है कि बतौर खिलाड़ी बॉल को बहुत ज्यादा बढ़ा चढ़ा कर दिखाया गया है और यही बात उनका पीछा करती है और उनके प्रदर्शन पर असर डाल रही है।

हालांकि अटलांटा हॉक्स के खिलाफ लामेलो बॉल के बेहतरीन प्रदर्शन से स्थिति बदल गई थी। इस खिलाड़ी ने मैच में 22 अंक हासिल किए, 12 रिबाउंड्स किए और 11 असिस्ट किए, और ट्रिपल-डबल स्कोर करने वाले सबसे कम उम्र के NBA खिलाड़ी बन गए। मार्केले फुल्ट्ज़ (19 वर्ष, 317 दिन) को पछाड़कर लामेलो ने 19 साल, 140 दिन पुराना अपना पहला रिकॉर्ड तोड़ा। भले ही इस रिकॉर्ड से पता चलता है कि लामेलो NBA पेशेवर खिलाड़ियों के खिलाफ खेलने के लिए तैयार है, हॉर्नेट्स के मुख्य कोच जेम्स बोरेगो बॉल के पिछले मैचों से खुश नहीं हैं। उनका मानना ​​है कि बॉल को टीम को फाइनल में पहुंचने में मदद करने के लिए और बेहतर होना होगा

“अगर आप 16 मिनट में पांच बार गेंद को घुमा रहे हैं, तो यह बहुत अच्छी बात नहीं है। यदि आप ऐसा आक्रामक छोर पर कर रहे हैं, तो आप बेहतर रूप से कुछ डिफेंसिव कर रहे हैं।”

यह युवा खिलाड़ी खुद अपने पिछले दो मैचों के प्रदर्शन से संतुष्ट नहीं है। लामेलो बॉल अपने कौशल में सुधार करने और एक खिलाड़ी के रूप में बेहतर होने और बढ़ने पर ध्यान केंद्रित कर रहे हैं। उनमें  चैंपियनशिप क्षमता भरपूर है और वह बहुत जल्द एक पेशेवर सुपरस्टार बन सकते हैं।

Comments

0